ज़रूर. "पास बुलाती है इतना रुलाती है" 1999 में रिलीज़ हुई भारतीय फिल्म "जानवर" का एक गीत है. यह गीत अल्का याज्ञनिक और सुनीधि चौहान द्वारा गाया गया है और आनंद-मिलिंद द्वारा रचित है. यह गीत एक महिला के बारे में है जो अपने प्रेमी को खोने के बाद दुखी है. वह उसे दूर नहीं जाने के लिए कहती है, लेकिन वह जा रहा है. यह गीत एक बहुत ही भावुक और शक्तिशाली गीत है जो दर्शकों को बहुत अच्छे से छू लेता है.

गीत की शुरुआत अल्का याज्ञनिक के गायन से होती है. वह गीत के शुरुआती हिस्से में अपने प्रेमी को खोने के दर्द को बयां करती है. वह कहती है कि वह उसे दूर नहीं जाने के लिए कहती है, लेकिन वह जा रहा है. सुनीधि चौहान का गायन गीत के मध्य भाग में आता है. वह गीत के मध्य भाग में अपने प्रेमी को याद करती है और उसे वापस आने के लिए कहती है. गीत के अंत में, दोनों गायिकाएं एक साथ गाती हैं और अपने प्रेमी के लिए अपनी इच्छा व्यक्त करती हैं.

गीत का संगीत बहुत ही भावुक और शक्तिशाली है. आनंद-मिलिंद ने गीत को बहुत ही खूबसूरती से संगीतबद्ध किया है. गीत का बोल भी बहुत ही भावुक और शक्तिशाली है. गीत के बोल दर्शकों को बहुत अच्छे से छू लेते हैं.

"पास बुलाती है इतना रुलाती है" एक बहुत ही अच्छा गीत है जो दर्शकों को बहुत अच्छे से छू लेता है. यह गीत एक महिला के बारे में है जो अपने प्रेमी को खोने के बाद दुखी है. वह उसे दूर नहीं जाने के लिए कहती है, लेकिन वह जा रहा है. यह गीत एक बहुत ही भावुक और शक्तिशाली गीत है जो दर्शकों को बहुत अच्छे से छू लेता है.

Comment: